विजयवाड़ा हवाई अड्डे पर उतरते समय एयर इंडिया का विमान पोल से टकराया

Kumari Mausami
आंध्र प्रदेश के गन्नावरम के विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान दोहा से एक एयर इंडिया की उड़ान में मामूली खराबी के बाद शनिवार शाम को एक बड़ी त्रासदी हुई।
दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए, विजयवाड़ा हवाई अड्डे के निदेशक जी मधुसूदन राव ने कहा कि उड़ान ने लैंडिंग के दौरान रनवे से सटे एक बिजली के पोल में टक्कर मार दी थी। हालांकि, उन्होंने कहा कि अब तक किसी के घायल होने या किसी भी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है। उड़ान और चालक दल के सभी 64 यात्री सुरक्षित हैं।
एक अंग्रेजी समाचार चैनल ने हवाईअड्डे के सूत्रों के हवाले से बताया कि विमान ने गलती से सेंट्रल येलो लाइन के बजाय मार्जिन येलो लाइन का अनुसरण किया, जिसके परिणामस्वरूप रनवे से सटे बिजली के खंभे से टकराया।
सूत्रों के हवाले से कहा, "उड़ान के दक्षिणपंथी हिस्से को मामूली नुकसान हुआ। यात्री और चालक दल सभी सुरक्षित हैं। एयर इंडिया के कर्मचारी और तकनीकी कर्मचारी उड़ान में शामिल थे।
विजयवाड़ा हवाई अड्डे पर हुई घटना ने केरल के कोझीकोड में विमान दुर्घटना की भयावह यादों को वापस ला दिया है जिसमें पायलट और उड़ान के सह-पायलट सहित 18 लोगों के जीवन को समाप्त कर दिया था , जबकि कई अन्य घायल हो गए थे।

Find Out More:

Related Articles: