डॉक्टरों, कोरोनावायरस से संबंधित गतिविधियों के लिए 500 वाहन देने के लिए सहमत हुआ ओला कैब्स

Kumari Mausami

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री सी एन अश्वथ नारायण ने सोमवार को कहा कि ओला कैब्स सरकार को डॉक्टरों के परिवहन और अन्य COVID-19 संबंधित गतिविधियों के लिए 500 वाहन देने पर सहमत हो गई है। 

 

 

 


"ओलाकैब्स ने कर्नाटक में # Covid_19 संबंधित गतिविधियों के लिए 500 OLA वाहन देने पर सहमति व्यक्त की है। इन वाहनों का उपयोग सरकार द्वारा डॉक्टरों और कोविद 19 संबंधित गतिविधियों के लिए किया जाएगा। @olacabs और इसके सीईओ @bhash! #IndiaFightsCorona, द्वारा इस कदम की काफी सराहना की गई है। ”अश्वथ नारायण ने ट्वीट किया।

 

 

 


कोरोनावायरस के प्रसार से लड़ने के उद्देश्य से लॉकडाउन की घोषणा करते हुए, कर्नाटक सरकार ने 23 मार्च को कहा था, आवश्यक वस्तुओं और चिकित्सा आपात स्थितियों को छोड़कर, यात्री परिवहन के लिए ओला, उबर, टैक्सी, ऑटोरिक्शा और अन्य किराए की सेवाओं की अनुमति नहीं होगी।

 

 

 

तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में 17 कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने सरकार की तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि राज्य ने 1.5 करोड़ मास्क और 25,000 N-95 मास्क का ऑर्डर दिया है। लोगों को सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है।

 

 

 

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने दूरसंचार ऑपरेटरों को प्रीपेड उपयोगकर्ताओं की वैधता अवधि बढ़ाने के लिए कहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को 21 दिन के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान निर्बाध सेवाएं मिलें। रविवार को हुई बातचीत में सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए उठाए जा रहे कदमों का विवरण भी मांगा है।

Find Out More:

Related Articles: