क्यों मुमकिन नही ऐश्वर्या का सलमान के साथ काम करना?

Divakar Priyanka
सलमान आज के दौर में उन स्टार्स में से एक हैं, जिनके साथ बॉलीवुड की करीब करीब हर अभिनेत्री काम करना चाहती है। हालांकि, एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के साथ उनका काम करना शायद ही कभी मुमकिन हो सके। इसके पीछे का कारण है उनका उनका बीता हुआ कल। ये बात सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या कभी सलमान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। 1999 की सुपरहिट फिल्म 'हम दिल चुके सनम' की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। करीब दो साल तक रिश्ता चला और फिर उनका ब्रेकअप हो गया। 
तब से अब तक दोनों साथ काम करना तो दूर आमने-सामने भी नहीं आते। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर ऐसी क्या वजहें थीं, जिनके चलते दोनों का ब्रेकअप हुआ। हम आपको बता रहे हैं, सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप की वजहें| ऐश्वर्या राय ने खुद दावा किया था कि उनके और सलमान के ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह उनका वायलेंट बिहैवियर और फिजिकल अब्यूज था। 
ऐश्वर्या के मुताबिक, "हमारा ब्रेकअप होने के बाद सलमान ने मुझे फोन कर बेवकूफीभरी बातें कीं। इतना ही नहीं वो मेरे को-स्टार्स के साथ अफेयर्स को लेकर भी मुझ पर शक करता था। मैं उस वक्त अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक हर बड़े एक्टर के साथ काम कर रही थी और इनके साथ जुड़ी थी। यहां तक कि सलमान ने कई बार मेरे साथ मारपीट की। 
बावजूद इसके मैं काम पर ऐसे जाती थी, जैसे कुछ हुआ ही न हो।" और कारण थे जैसे ऐश्वर्या के पेरेंट्स का ऑब्जेक्शन, सलमान का ऑब्सेसिव बिहैवियर, सलमान खान चाहते थे कि ऐश्वर्या उनसे शादी का कमिटमेंट करें, फिल्म 'कुछ ना कहो' के सेट पर भी हंगामा खड़ा कर दिया था, ऐश्वर्या के पेरेंट्स के साथ बुरा बर्ताव|


Find Out More:

Related Articles: