आलिया ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल, निजी जिंदगी के साथ बिहाइंड द सीन वीडियो करेंगी शेयर

Singh Anchala

 आलिया भट्ट अपने फैंस से अब हर डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए जुड़ रही हैं। ट्वीटर और इंस्टा पर एक्टिव रहने वाली आलिया ने बुधवार को अपना पहला यूट्यूब चैनल 'Aliabe' लॉन्च किया। पहले ही दिन उनके चैनल को 87 हजार से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। 

अलिया भट्ट ने ट्विटर पर शेयर की चैनल की जानकारी


चैनल पर रियल आलिया से होगी मुलाकात

चैनल के जरिए वो अपनी फिल्मों के बिहाइंड द सीन और सेट पर होने वाली मस्ती के वीडियोज साझा करेंगी। साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी अहम बातें भी शेयर करेंगी। पहले दिन उन्होंने वीडियो में बताया कि वो इस प्लैटफॉर्म के जरिए अपनी फिटनेस सीक्रेट, अपनी लाइफस्टाइल और कुछ अहम मुद्दों को लेकर भी चर्चा करेंगी।

रिक्रएट किया टिप-टिप बरसा पानी

2 मिनट 42 सेकेंड के इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं- 'इंस्टाग्राम-ट्विटर पर मुझे फैंस का बहुत प्यार मिला है और अब यूट्यूब के जरिए मैं अपने फैंस से जुड़ुंगी। इससे आप जान पाएंगी कि आलिया किस तरह से अपनी जिंदगी जीती है।' इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार का मशहूर गाना टिप-टिप बरसा पानी भी रिक्रिएट किया।

पहली बॉलीवुड स्टार जिन्होंने शेयर किया अपना यूट्यूब चैनल

आलिया पहली बॉलीवुड फिल्म स्टार हैं जिन्होंने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। इसके अलावा स्टार्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस से जुड़ते हैं। इंस्टाग्राम, ट्विटर इसका मुख्य जरिया है। हलांकि कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो इन प्लेटफॉर्म से दूर हैं।



Find Out More:

Related Articles: