'किस‍िंग सीन के बहाने डायरेक्टर ने की बदतमीजी': जरीन खान

Kumari Mausami
बॉलीवुड में अब तक कई एक्ट्रेस ने कास्ट‍िंग काउच पर चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। इसमें राधिका आप्टे और कल्कि केक्ला का नाम शामिल है। अब सलमान खान संग फिल्म वीर में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जरीन खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंका देने वाले खुलासा किया है। जरीन ने इंडस्ट्री पर कास्ट‍िंग काउच को लेकर बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किस‍िंग सीन का रिहर्सल करने को कहा था।



पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जरीन खान ने बताया कि जब वे इंडस्ट्री में नई-नई आई थी, तब उन्हें एक डायरेक्टर ने अपने साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने के लिए कहा था। जरीन खान के अनुसार, 'जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई आई थी तब एक डायरेक्टर ने मुझसे अपने साथ किसिंग सीन परफॉर्म करने को कहा था। उसने कहा था कि मुझे अपने अंदर की झिझक को निकालना होगा। हालांकि मैंने उसे ऐसा कुछ भी करने से इंकार कर दिया।'



बता दें जरीन खान ने बॉलीवुड में कर‍ियर की शुरुआत दबंग खान सलमान की फिल्म वीर से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। बीते दिनों जरीन खान अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में रही थीं। तस्वीर में जरीन खान के स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे थे, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। जरीन ने इसके बाद एक स्ट्रांग पोस्ट लिखकर जवाब दिया।


Find Out More:

Related Articles: