तो क्या सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते में आई दरार, वजह चौंकाने वाली

Kumari Mausami
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन  के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो इस कपल का ब्रेकअप हो गया हैं। कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। उनके ब्रेकअप की वजह पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल बताई जा रही है। खबरों की मानें तो कार्तिक और सारा अपनेअपने काम में इतना व्यस्त हैं कि एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं। दोनों का बिजी शेड्यूल उनकी लव लाइफ के आड़े आ रहा है।



मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इम्तियाज अली की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा एक दूसरे के नजदीक आए। दोनों अक्सर साथ में देखे जाने लगे और बात दोस्ती से आगे बढ़ गई। दोनों ने कई महीनों तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन अब उनके ब्रेकअप हो गया है।  रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग खत्म कर ली गई है और अब ये दोनों ही सेलेब्स अपने-अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। ऐसे में दोनों के लिए एक दूसरे से मिल पाना और एक दूसरे के लिए वक्त निकाल पाना बहुत मुश्किल हो गया है। एक रिपोर्ट कि मानें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने काम से कुछ समय निकालकर एक दूसरे के साथ व्यतीत करना चाहते थे।  आपको बता दें कि  कार्तिक आर्यन लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे थे, और सारा कई बार उनसे मिलने वहां गईं थी।



बता दें कि कार्तिक अभी अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भूलैया 2 की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं, तो वहीं वो दोस्ताना 2 पर भी काम कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं।



Find Out More:

Related Articles: