आपने देखा क्या जाह्नवी कपूर का हॉट अवतार, रेड स्लिट गाउन में देख फैंस हुए बेकाबू

Gourav Kumar
बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बी-टाउन  की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली डिवा हैं। जाह्नवी क काफी अच्छी फैन फाॅलोइंग हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की  लाडली अपने फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। चाहे जाह्नवी का जिम लुक हो, एयरपोर्ट या रेड कार्पेट लुक वह हर जगब अपने अलग अंदाज से लाइमलाइट चुरा ही लेती हैं। बीती रात 'Vogue Women of the Year' अवार्ड्स का आयोजन किया गया।
इस अवार्ड नाइट में तापसी पन्नू सुरवीन चावला, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सबकी निगाहें जाह्नवी पर थम-सी गईं।



अवार्ड नाइट में जाह्नवी का रेड लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए, लुक की बात करें तो धड़क गर्ल रेड कलर के स्लिट गाउन में बेहद ही हाॅट दिखीं। गाउन को लेबनान की फैशन डिजाइनर बसिल सोडा ने डिजाइन किया है। सटबल मेकअप, रेड लिपस्टिक, ओपन हेयर्स उनके लुक और भी स्टाइलिश बना रहे हैं। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर कातिलाना अंदाज में पोज दिए। जाह्नवी की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगे। धड़क एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।



काम की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग खत्म की है। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा', कार्तिक आर्यन संग 'दोस्ताना 2' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी।

Find Out More:

Related Articles: