रेड ब्लाउज और व्हाइट साड़ी में Priyanka Chopra ने दिखाया स्वैग, आते ही छा गई तस्वीरें

Gourav Kumar
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं प्रियंक चोपड़ा फैशन डीवा कहलाती हैं। हाल ही में उन्हें और उनके पति निक जोनस को अमेरिका की एक मैगजीन ने बेस्ट ड्रेस्ड कपल के खिताब से भी नवाजा था। प्रियंका अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीतती रही हैं। प्रियंका वेस्टर्न से लेकर इंडियन अटायर तक हर लिबास में बेहद खूबसूरत और डैशिंग लगती हैं। फैंस भी उनके हर अवतार को भरपूर प्यार देते हैं।



प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गुरुवार 24 अक्टूबर को साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं। चंद घंटों में ही इन तस्वीरों पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ गए। प्रियंका अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिंटेंड व्हाइट साड़ी पहनी हुई हैं जिसमें वह काफी स्टायलिश लग रही हैं। प्रियंका अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिंटेंड व्हाइट साड़ी पहनी हुई हैं जिसमें वह काफी स्टायलिश लग रही हैं। इस साड़ी लुक को प्रियंका ने फुल स्लीव्स के ब्लाउज से कंप्लीट किया है।



साड़ी के मैचिंग की लिप्सटिक और बंधे बाल प्रियंका की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। प्रियंका ने कानों में हैवी मेटालिक झुमके कैरी किये हैं। ये झुमके प्रियंका के लुक को निखार रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने दोनों हाथों में झुमकों के रंग से मैच करती रिंग पहनी हुई है।

Find Out More:

Related Articles: