मलाइका अरोड़ा ने दिवाली पर किया धमाकेदार डांस, विडियो हो रहा सुपर Viral

Gourav Kumar
दिवाली पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का सेलिब्रेशन हमेशा सुर्खियों में रहता है, मलाइका अरोड़ा ने दिवाली के मौके पर घरवालों और करीबियों के साथ खूब एंजॉय किया। जहां एक तरफ ट्रेडिशनल लुक में उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे ग्लैमरस लुक में हैं और डांस करती नजर आ रही हैं, वायरल हो रहा वीडियो दिवाली सेलिब्रेशन का लग रहा है। वीडियो में मलाइका ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, मलाइका मस्ती में झूम रही हैं। यही नहीं मलाइका ने इंस्टाग्राम पर घरवालों के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट करते कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में उनका बेटा अरहान खान और बहन अमृता अरोड़ा नजर आ रहे हैं, इस बार दिवाली सेलिब्रेशन के लिए मलाइका और अमृता ने रेड आउटफिट चुना। तस्वीरों के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा- हमारी तरफ से आप सभी को प्यार, रोशनी, संपन्नता और खुशहाली के त्योहार दिवाली की शुभकामनाएं।


View this post on Instagram
Best thumkas 💥🌟#diwali My Queen 👑 @malaikaaroraofficial Slaying 💥 #malaikaarorakhan #malaikaarora #arjunkapoor #yogapants #Bollywood #picoftheday #salmankhan #aliabhatt #KiaraAdvani #katrinakaif #DeepikaPadukone #malaikaarorakhan #dishapatani #sonakshisinha #srk #sexy #hot #bikini

A post shared by Malaika Lover (@iammallalover) on


अपने परिवार संग दिवाली सेलिब्रेट करने के साथ ही मलाइका ने अनिल कपूर की दिवाली पार्टी भी अटेंड की। अनिल कपूर की फैमिली की दिवाली पार्टी में मलाइका का इंडो-वेस्टर्न लुक नजर आया, इस दौरान मलाइका काफी स्टनिंग लुक में दिखीं, उन्होंने करीना और करिश्मा कपूर संग फोटोज भी खिंचवाई। बता दें कि मलाइका की इन तस्वीरों पर एक्टर संजय कपूर ने कमेंट करते हुए दिल का इमोजी बनाया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों ने कई सारे पोस्ट में इंस्टाग्राम ऑफिसियल कर दिया है. यहां तक की दोनों कई बड़े इवेंट्स में साथ नजर भी आते हैं, साल 2018 से ही दोनों के शादी की अफवाहें उड़ रही हैं मगर तमाम इंटरव्यूज में कपल ने ऐसी अफवाहों का खंडन किया है।

Find Out More:

Related Articles: