GQ मैगजीन कवर के लिए हॉट हुईं कटरीना, देखकर पागल हुए फैंस

Singh Anchala
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो आपका दिल जीत लेगा। जी दरअसल वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। ऐसे में फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना और अक्षय कुमार की जोड़ी काफी लंबे समय बाद पर्दे पर धमाल मचाती नजर आने वाली है लेकिन उससे पहले कटरीना ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाकर सभी के होश उड़ा दिए हैं। बीते दिनों कटरीना ने अपना नया ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड लॉन्च किया है और Kay Beauty को लेकर कटरीना काफी दिनों से सुर्खियों में भी छाई हुई हैं।


इस बीच कटरीना की नई फोटोज सामने आई हैं जो एक मैगजीन के लिए फोटोशूट की है। जी हां, कटरीना की यह फोटोज जीक्यू मैगजीन के फोटोशूट के दौरान की है और फोटोज को शेयर कर कटरीना ने लिखा है 


जी दरअसल, कटरीना कैफ ने GQ India मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है और जीक्यू इंडिया के नवंबर एडिशन में कटरीना कैफ कवर गर्ल बनने जा रही हैं। वहीं नवंबर एडिशन के फोटोशूट के दौरान की उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं और जीक्यू के मैगजीन कवर पर कटरीना कैफ का स्टनिंग हॉट लुक देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं जीक्यू मैगजीन के कवर पर कटरीना कैफ बेहद सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं हर तस्वीर में कटरीना का बोल्ड अंदाज साफ़ दिखाई दे रहा है। कटरीना की इस फोटोशूट की फोटोज को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो दिल को छू लेने वाली हैं।


Find Out More:

Related Articles: