तो क्या Indian Idol से फिर निकाले गएं अनु मलिक

Kumari Mausami
इंडियन आइडल (Indian Idol ) का नया सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. पिछले साल चले #MeToo मुहिल के दौरान अनु मलिक (Anu Malik) पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद इस शो से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया था. हालांकि नए सीजन में वह फिर से जज बने नजर आ रहे हैं. अनु मलिक (Anu Malik) को इस शो में वापस देख फिर से विरोध शुरू हो गया था. ऐसे में डेक्‍कन क्रोनिकल की खबर के अनुसार लगातार विवादों के चलते अब चैनल अनु मलिक को इस शो में जज के पद से हटाने पर विचार कर रहा है.



डेक्‍कन क्रोनिकल ने इंडियन आइडल के एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि आने वाले कुछ हफ्तों में अनु मलिक को शो से बाहर किया जा सकता है. उन्‍हें लगा था कि अनु मलिक के खिलाफ अब विरोध शांत हो गया होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि शो के खिलाफ इतना ज्‍यादा विरोध होगा.'



पिछले साल मी टू अभियान के तहत सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) और श्‍वेता पंडित (Shweta Pandit) ने अनु मलिक पर उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे. वहीं इसी क्रम में कुछ दिनों पहले ही सिंगर नेहा भसीन ने भी अनु मलिक के गलत व्‍यवहार का जिक्र किया था. ऐसे में सोनी चैनल के फैसले ने कई लोगों का विरोध सामने आया था. इस शो की शुरुआत से ही सोना महापात्रा शो के मेकर्स और अनु मलिक के को-जज विशाल ददलानी को उनके इस फैसले के लिए खरी-खोटी सुनाती नजर आई हैं.

Find Out More:

Related Articles: