Oops मोमेंट की शिकार हुईं नेहा कक्कड़

Kumari Mausami
'इंडियन आइडल' सीजन 11 टीवी पर आने वाले पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है। इस बार शो को विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ जज कर रहे हैं। अभी तक शो में आए कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं। शो में ऐसे कई मौके आते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं।



सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सिंगर नेहा कक्कड़ शो में जैसे ही स्टेज पर पहुंचीं वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। वीडियो में नेहा कक्कड़ शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस करने का चैलेंज देती हैं।



नेहा स्टेज पर पहुंचती हैं और 'दिलबर' गाने पर सिजलिंग अंदाज में डांस करने लगती हैं। वहीं आदित्य नारायण भी उनका बखूबी साथ देते नजर आते हैं। इसी बीच आदित्य नेहा का हाथ पकड़ते हैं लेकिन उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं। जिसके बाद आदित्य उनसे माफी मांगने लगते हैं।



नेहा ने इस गाने को खुद अपनी आवाज दी है जबकि ये नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। सिंगर होने के साथसाथ नेहा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। सोशल मीडिया पर वो कई बार अपने ही गानों पर डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं।



पिछले दिनों एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को मंच पर प्रपोज किया था। कंटेस्टेंट ने नेहा के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर करवाया हुआ था। इस फैन की दीवानगी देख नेहा ने उन्हें प्यार से गले लगाया लेकिन तभी इस कंटेस्टेंट ने नेहा के गाल पर KISS कर लिया। यह सब होते ही नेहा उस कंटेस्टेंट से दूर हट गईं।

Find Out More:

Related Articles: