हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या कहते हैं लोग, सुनते ही मुस्कुराने लगे सलमान खान

Singh Anchala
टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाला सलामन खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में शो में इन दिनों जो हो रहा है वह सभी को अच्छा लग रहा है और सभी शो को पसंद कर रहे हैं। वहीं आप सभी ने शो के पिछले एपिसोड में देखा होगा कि किस तरह इस शो के होस्ट सलमान ने सभी घरवालों को उनकी गलतियां गिनवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा और इस दौरान सलमान खान यह भी बताया कैसे सभी घरवालें मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे हैं।


वहीं कई लोगों ने इस बात को नकारा लेकिन इन सभी प्रकिर्या के दौरान कल के एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में शामिल हुए तहसीन पूनावाला घर से बेघर हो गए हैं। वहीं बीते कल सलमान खान ने एपिसोड के बीच शहनाज गिल से जब यह सवाल किया आप पंजाब की क्या हो, तो उन्होंने बड़ी जल्दी जवाब देते हुए कहा पंजाब की कैटरीना कैफ। इसके बाद सलमान ने हिमांशी खुराना से भी यही सवाल करते हुए पूछा कि ''पंजाब में आपको क्या बुलाते हैं।''


तो हिमांशी ने कहा, ''मुझे पंजाब में वहां की ऐश्वर्या राय बुलाते हैं।'' वहीं हिमांशी के इतना कहने के बाद जहां पूरे घरवालों के चेहरे पर हंसी आई और सलमान खान ने भी हलकी सी मुस्कराहट दिखा दी। अब शो में विशाल के आने के बाद जो कुछ भी होने वाला है वह सभी को उत्साहित करने वाला है और यह तो तय है कि अब पहले से ज्यादा झगड़े होने की संभावना हो गई है।


Find Out More:

Related Articles: