बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलावुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत , देखें वायरल तस्वीरें

Kumar Gourav
कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है। नेशनल अवार्ड सहित कई प्रतिष्ठित सम्मान अपने नाम कर चुकीं कंगना रनौत ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्में की हैं। हिमाचल के छोटे से गांव से निकलकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वालीं कंगना रनौत सोशल मीडिया में नहीं हैं। हालांकि उनकी बहन रंगोली चंदेल Team Kangana Ranauat के नाम से सोशल मीडिया अकाउंट्स चलाती हैं। इसके अलावा भी सोशल मीडिया में कंगना के तमाम फैन पेज हैं जो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन तस्वीरों में कंगना की वो तस्वीरें भी हैं जिनमें वह बिना मेकअप दिख रही हैं।



बिना मेकअप वाली तस्वीरों पर एक नजर
कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है। नेशनल अवार्ड सहित कई प्रतिष्ठित सम्मान अपने नाम कर चुकीं कंगना रनौत ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्में की हैं। हिमाचल के छोटे से गांव से निकलकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वालीं कंगना रनौत सोशल मीडिया में नहीं हैं। हालांकि उनकी बहन रंगोली चंदेल Team Kangana Ranauat के नाम से सोशल मीडिया अकाउंट्स चलाती हैं।



इसके अलावा भी सोशल मीडिया में कंगना के तमाम फैन पेज हैं जो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन तस्वीरों में कंगना की वो तस्वीरें भी हैं जिनमें वह बिना मेकअप दिख रही हैं। आइए डालते हैं कंगना की ऐसी ही कुछ बिना मेकअप वाली तस्वीरों पर एक नजर, इस तस्वीर में कंगना अपने घर में सोफे पर बैठ कुछ लिख रही हैं। कंगना बिना मेकअप के दिख रही हैं। कंगना इस तस्वीर में अपने भाई अक्षत रनौत के साथ हैं। कंगना की ये तस्वीर उनके डांस क्लास की है जिसमें वह बिना मेकअप दिख रही हैं।



कंगना रनौत बिना मेकअप भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। कुछ साल पहले कंगना की बिना मेकअप ये तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। स्पोर्ट्स वियर में कंगना की नो मेकअप लुक वाली ये तस्वीर भी वायरल हो चुकी है। कंगना की ये तस्वीर तब की है जब वह किसी मल्चीप्लेक्स से बाहर निकल रही थीं। अचानक कैमरे देख कंगना खुद को छिपाने की कोशिश कर रही हैं। कंगना उन चंद अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो बिना मेकअप भी काफी सुंदर लगती हैं।

Find Out More:

Related Articles: