आलिया भट्ट के मिनी ड्रेस की कीमत है मोटरबाइक के बराबर, तस्वीर हो रही वायरल

Kumar Gourav

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल डीवाज में गिना जाता है. वह न सिर्फ काफी स्टाइलिश कपड़े पहनती हैं बल्कि उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है. हाल ही में वह सफेद रंग की एक खूबसूरत मिनी ड्रेस पहन कर नजर आईं. आलिया ने इस ड्रेस में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी है जिस पर उन्हें लाखों की तादात में लाइक्स मिले हैं. बेशक आलिया को उनके इस आउटफिट पर ढेरों कॉम्पलिमेंट्स मिल रहे हैं लेकिन क्या आप उनकी इस ड्रेस की कीमत जानते हैं? चलिए हम आपको बताते हैं. रेट्रोफीट ब्रांड की आलिया की ये व्हाइट लेदर ड्रेस 80 हजार 764 रुपये की है. जी हां, उतनी कीमत जितने में आप आराम से एक स्टाइलिश मोटरबाइक खरीद सकते हैं.

 

आलिया खुद भी शायद इस तस्वीर में खुद को देखकर मंत्र मुग्ध हो गईं. इसीलिए उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन देते वक्त बहुत विचार किया और अंत में लिखा, "जब डाउट में हो तो बस एक इमोटिकॉन बना दो." उन्होंने ये लाइन लिखन के बाद पांडा वाला एक इमोजी बनाया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं.

 

चर्चा में आलिया-रणबीर की लव स्टोरी

आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही रणबीर कपूर के काफी करीब आ गई हैं और इन दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में है. माना ये भी जा रहा है कि अगले साल शायद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रणबीर आलिया खुद भी इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं.

Find Out More:

Related Articles: