तो क्या अपारशक्ति खुराना को मिल गया लीड रोल ? एक्ट्रेस होगी प्रनूतन बहल

Kumari Mausami

नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना 'पति पत्नी और वो', 'दंगल' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों में लोगों को एंटरटेन कर चुके हैं. अब तक वो फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं. लेकिन लगता है कि अब जल्द ही वो फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपारशक्ति खुराना प्रनूतन बहल के अपोजिट नजर आएंगे. इसे Dino Morea प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, प्रोजेक्ट से जुड़ी कोई और जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. फिल्म का नाम क्या होगा इसका भी खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन अगर अपारशक्ति इस फिल्म में नजर आए तो मेल लीड के तौर पर ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा.

 

 

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं अपारशक्ति

बता दें कि अपारशक्ति खुराना अभी तक हैप्पी फिर भाग जाएगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, लुका छुपी, जबरिया जोड़ी जैसी फिल्में कर चुके हैं. फिल्म बाला में भी उनकी एक झलक दिखाई गई थी. अपारशक्ति की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती हैं.

 

 

वहीं प्रनूतन की बात करें तो बता दें कि वो एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी हैं. प्रनूतन ने फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. प्रनूतन के अलावा जहीर इकबाल ने भी नोटबुक के साथ अपना डेब्यू किया. फिल्म में दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री अच्छी रही. फिल्मों की बात करें तो नोटबुक को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है.

Find Out More:

Related Articles: