सलमान खान के घर में बम की खबर, कहा- '2 घंटे में फटेगा, रोक सको तो रोक लो'

Singh Anchala
एक 16 साल के लड़के ने अभी हाल ही में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के घर बम होने का दावा किया। गाजियाबाद के रहने वाले इस लड़के ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन को मेल करके बताया कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बम लगाया गया है। एक मिडिया रिपोर्टर के मुताबिक, 16 वर्षीय इस लड़के ने मेल में ये भी लिखा कि सलमान खान के घर लगा हुआ बम मेल भेजने के समय से दो घंटे के अंदर ब्लास्ट हो जाएगा। लड़के ने मेल में लिखा- 'बांद्रा में सलमान खान के घर गैलेक्सी में अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सकते हो तो रोक लो।'

सलमान के घर में चला 4 घंटे सर्च ऑपरेशन-

रिपोर्ट के अनुसार, ये मेल मुंबई पुलिस को 4 दिसंबर को भेजा गया था। मेल मिलते ही पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया और कई पुलिस अफसर, बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड (BDDS) की टीम के साथ सलमान के घर जा पहुंचे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस की टीम जब सलमान खान के घर पहुंची तो उस समय सलमान अपने घर में नहीं थे। पुलिस और BDDS की टीम ने घर में मौजूद सलमान के पैरेंट्स सलीम खान, सलमा खान और उनकी बहन अर्पिता खान को इस पूरे मामले के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद लगभग 4 घंटे तक सलमान खान के घर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।


 
रिपोर्ट्स के अनुसार, बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया- 'हमने सलमान खान के अपार्टमेंट और पूरी बिल्डिंग के हर एक कोने की चैकिंग की। इसमें हमें लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगा। चैकिंग करने के बाद ही सलमान की फैमिली को घर में भेजा गया। जानकारी के लिए बता दें कि जांच के बाद मुंबई पुलिस को पता चला कि किसी ने उन्हें झांसा दिया है। तहकीकात में पता चला कि मेल भेजने वाला लड़का गाजियाबाद का है। परन्तु जैसे ही पुलिस उसे दबोचने पहुंची, लड़का वहां से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के भाई को पूरा मामला बताया और लड़के को वापस घर आने के लिए मजबूर किया। लड़के को मुंबई पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में खुद को सरेंडर करने का नॉटिस भी भेजा गया। बाद में पुलिस ने लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बाद में छोड़ दिया गया।

Find Out More:

Related Articles: