उर्वशी रौतेला अब क्रिकेटर ऋषभ पंत को कर रही हैं डेट!

Singh Anchala
नयी दिल्ली। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम इससे पहले हार्दिक पांड्या से भी जोड़ा जा चुका है। अब एक नए क्रिकेटर का नाम सामने आ रहा है और वो है ऋषभ पंत। लेकिन उर्वशी जब एक इवेंट पर पहुंची तो ऋषभ पंत को डेट करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उर्वशी ने किनारा कर लिया और फिल्म का नाम लेकर कहा कि वो फिल्म के प्रीमियर पर आई है यानी सवाल को अनसुना कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। खास बात ये है कि किसी बॉलीवुड एक्टर के बजाए उनका नाम अकसर क्रिकेटर्स से जुड़ता दिखाई दिया है।

बीते काफी समय से उनके और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के रिश्तों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं रहीं। कई मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि उर्वशी देर रात ऋषभ पंत के साथ डेट पर स्पॉट की गईं। क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उर्वशी का नाम जुड़ना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है, क्योंकि इससे पहले इन दोनों को साथ में नहीं देखा गया था।

वैसे ही उर्वशी ने हार्दिक पांड्या के मामले पर ये कहते हुए लगाम लगा दिया कि ये सब झूठ है और ऐसी खबरें बंद होनी चाहिए देखना होगा कि उर्वशी अब कब ऋषभ पंत को लेकर आ रही खबरों पर जवाब देंगी।

Find Out More:

Related Articles: