सुरभी तिवारी से कॉलर ने कहा, कुशल की मौत के लिए पत्नी को जिम्मेदार बताना गलत

Kumari Mausami

टीवी एक्ट्रेस सुरभी तिवारी ने कुशल पंजाबी की मौत के मामले में एक खुलासा किया है। सुरभी के मुताबिक उनके पास कुशल की मौत के संबंध में दो दिन पहले कॉल आया था। एक्ट्रेस ने बताया कि कॉलर ने कहा कि कुशल की मौत के लिए उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हन को जिम्मेदार बताना गलत है। चेतन ने बताया था की कुशल ने असफल शादी के चलते खुदकुशी कर ली थी।

 

 

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार सुरभी बताती हैं कि वे लॉजिस्टिक्स का भी काम करती हैं और एक एजेंट ने उन्हें कॉल कर कहा कि कुशल के लिए केवल ऑड्रे ही जिम्मेदार नहीं है। हालांकि कुशल की पत्नी की तरफ से मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऑड्रे बीते दिनों आयोजित हुई कुशल की प्रेयर मीट में नजर आईं थीं।

 

 

चेतन हंसराज के अनुसार
एक्टर चेतन हंसराज ने बताया था कि कुशल अपनी असफल शादी से काफी परेशान थे। वे कुछ समय से बीमार भी चल रहे थे। उन्होंने बताया कि एक्टर  आर्थिक संबंधित परेशानियों से भी जूझ रहे थे। हालांकि कुशल की डेड बॉडी के पास से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनकी मौत का जिम्मेदार किसी को ना ठहराया जाए। गौरतलब है कि नोट में उन्होंने अपनी जायदाद पैरेंट्स, बहन और बेटे के नाम कर दी थी।

Find Out More:

Related Articles: