जिस बिल्डिंग में रहती है दीपिका उसी में 7.25 लाख रुपए महीने से किराए पर रहेंगे रणवीर!

Kumari Mausami

अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई के प्रभादेवी इलाके में एक फ़्लैट किराए से लिया है। यह फ़्लैट ब्यूमोंड टावर्स नाम की उसी 33 मंजिला इमारत में है, जिसके 26वें माले पर उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का 4 बीएचके फ्लैट है, जो उन्होंने 2010 में 16 करोड़ रुपए में खरीदा था। रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर ने फ्लैट 3 साल के लिए किराए पर लिया है। 

 

 

हर महीने 7.25 लाख रुपए किराया देंगे रणवीर 

इंडियन एक्सप्रेस ने रजिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट से मिली जानकारी का हवाला देते हुए लिखा है कि रणवीर पहले दो साल के लिए 7.25 लाख रुपए प्रति महीने के हिसाब से किराया चुकाएंगे। जबकि आखिरी साल में उन्हें 7.97 लाख रुपए प्रति महीना देने होंगे। हालांकि, अभी तक रणवीर द्वारा यह फ़्लैट किराए पर लेने की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। यह फिल्म दिल्ली बेस्ड एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। वहीं, रणवीर सिंह कबीर खान के निर्देशन में बन रही '83' में नजर आएंगे, जो 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर कपिल देव के रोल में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी की भूमिका में दिखेंगी।

Find Out More:

Related Articles: