'लूडो' का पहला लुक : लहंगा-चोली पहन महिला के भेष में दिखे राजकुमार राव

Singh Anchala
अपनी आने वाली फिल्म 'लूडो' का पहला लुक जारी करते हुए अभिनेता राजकुमार राव ने अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में अभिनेता राजकुमार राव महिला के भेष में दिख रहे हैं, जिसने हरे रंग की लहंगा-चोली पहना है। इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, "नए साल की शुभकामनाएं दोस्तों. हैशटैगलूडो।"

राजकुमार के प्रशंसक अपने अभिनेता को महिला के अवतार में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। उन्होंने तस्वीर में उनके लुक की खूब तारीफ की।

एक ने लिखा, "इस पहले लुक में आप किसी भी लड़की से बेहतर नजर आ रहे हैं।"

वहीं दूसरे ने लिखा, "मुझे लगा यह आलिया है।"

तो अन्य ने लिखा, "बाप रे, अविश्वसनीय भाई, सही।"

'लूडो' का निर्देशन अनुराग बसु करने वाले हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन भी हैं। फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म लुडो में राजकुमार राव के साथ अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

अगर राजकुमार राव के बारे में बात करें तो वह इनदिनों प्रियंका चोपड़ा के साथ द व्हाइट टाइगर की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अदिगा के इसी नाम के पुरस्कृत उपन्यास पर आधारित है। मुकुल देओरा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं प्रियंका फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं।

इसके अलावा राजकुमार राव, हेमा मालिनी के संग फिल्म शिमला मिर्च में भी दिखेंगे। फिल्म में हेमा मालिनी रकुल प्रीत की मां का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। 'शिमला मिर्ची' का डायरेक्शन रमेश सिप्पी ने किया है।

Find Out More:

Related Articles: