सलमान पर जमकर भड़कीं पंजाब की ऐश्वर्या, कहा- 'बर्तन धोने के 630 करोड़ रुपये लिए...'

Singh Anchala
टीवी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह फैंस को झटके पर झकते दे रहा है। शो से बेघर हो चुकीं पंजाब की ऐश्वर्या यानी हिमांशी खुराना बाहर आने के बाद नए नए खुलासे कर रहीं हैं। आपको याद हो इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और आने के बाद वह जल्द ही बेघर भी हो गईं। शो में हिमांशी ने आसिम को महज अपना दोस्त माना लेकिन वह उनसे प्यार कर बैठे। ऐसे में अब बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हिमांशी ने शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान को लेकर बड़ी बात बोली है।

जी हां, उन्होंने घर में सलमान खान के बर्तन धोने को केवल ड्रामा बताया है।इसी के साथ ही उन्होंने कहा है कि, ''बर्तन धोने के लिए सलमान खान ने 630 करोड़ रुपये लिए हैं।'' आपको बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स की ओर से घर की ठीक से सफाई न करने पर सलमान खान बिग बॉस के घर में आए और बर्तन साफ किया इसी के साथ ही उन्होंने बाथरूम की भी सफाई की।

इसी बात की वजह से हिमांशी खुराना ने अब सलमान खान पर निशाना साधा है और उन्हें खूब भला बुरा कहा है. जी दरअसल biggbosskhabri13 नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो को शेयर किया गया और इस वीडियो में हिमांशी एक सैलून में बैठी अपने दोस्त से बात कर रही होती हैं। वहीं इस बातचीत के दौरान हिमांशी ने ये सभी बातें अपने दोस्त से सलमान खान के लिए बोलीं और इस समय उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है। बीते दिनों असीम का साथ देते हुए हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर लिखा था, ''मुझे तुम पर गर्व है, मैं हमेशा तुम्हारी साइड रहूंगी।''

Find Out More:

Related Articles: