'जवानी जानेमन' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, कल आएगा फिल्म का ट्रेलर

Singh Anchala
मुंबई। बॉलीवुड में अलग-अलग किरदारों से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर सैफ अली खान जल्द ही लोगों को फिर अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं। इस महीने की आखिरी तारीख यानी 31 जनवरी को सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसको देखकर शायद ही आपकी हंसी रुक सके। फिल्म के नितिन कक्कड़ डायरेक्ट किया है। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म को ट्रेलर कल यानि 9 जनवरी को रिलीज होगा।

'जवानी जानेमन' नए पोस्टर में आलिया फर्नीचरवाला और सैफ अली खान को देख जा सकता है। पोस्टर में सैफ अली खान बाथ गाउन में दिख रहे हैं। आलिया के हाथ में फैन है जिसे वह सैफ अली खान की तरफ कर देती है। पंखे की हवा से सैफ अली खान का बाथ गाउन हवा से उड़ा दिख रहा है, जिसे वह संभालने की कोशिश कर रहे हैं। इस फनी पोस्टर के साथ ही फिल्म के ट्रेलर का भी खुलासा हो गया है।

फिल्म में सैफ अली खान के साथ तब्बू, आलिया, चंकी पांडे, कुब्रा सैत और रमीत संधु अहम किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। टीजर में ओले ओले सॉन्ग भी दिखाया गया. इस गाने को फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। फिल्म में पिता का किरदार निभाने के बावजूद सैफ टीजर में काफी रोमांस करते भी नजर आए।

फिलहाल सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्ममेकर्स ने इसकी डेट बदलकर 31 जनवरी कर दी थी।

Find Out More:

Related Articles: