चार दिन में तान्‍हाजी ने कमाए 75 करोड़, जबकि 22 करोड़ भी नहीं कमा पाई छपाक

Singh Anchala
फ‍िल्‍में और फ‍िल्‍मी सितारे किस तरह राजनीति का शिकार होते हैं, उसकी बानगी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर देखने को मिल रही है। 10 जनवरी को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर जबरदस्‍त कमाई कर रही है, जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में दोनों फ‍िल्‍मों की कमाई में जमीन आसमान का अंतर दर्ज किया गया है।

ओम राउत के निर्देशन में बनी तान्‍हाजी की कमाई के बारे में बात करें तो इसने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी और दूसरे दिन 20.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। तीसरे दिन रविवार को इसकी कमाई 26.08 करोड़ रुपये रही थी और सोमवार को इसका कलेक्‍शन 13 करोड़ के आसपास रहा है। इस हिसाब से इसका अब तक का कलेक्‍शन लगभग 75 करोड़ पहुंच गया है।

वहीं छपाक के कलेक्‍शन की बात करें तो इसने पहले दिन यानि शुक्रवार को 4.77 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था जबकि शनिवार को दूसरे दिन 6.90 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने रविवार को 7.35 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि सोमवार को इसकी कमाई 2.50 करोड़ रुपये रही। इस हिसाब से इसकी कुल कमाई 22 करोड़ भी नहीं पहुंचा है। 

टैक्‍स फ्री का फंडा

दीपिका पादुकोण इस फ‍िल्‍म की रिलीज से कुछ दिन पहले जेएनयू में छात्रों से मिलने पहुंची थी जिसके बाद उनका विरोध शुरू हो गया था। इसके बाद उन्‍हें कांग्रेस का साथ मिला और छपाक को कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया था। वहीं तान्‍हाजी को उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार ने टैक्‍स फ्री घोषित कर दिया। 

 
 

Find Out More:

Related Articles: