'द कपिल शर्मा शो' में फिर लौटेंगे 'सिद्धू', अब क्‍या करेंगी अर्चना!

Singh Anchala
नयी दिल्‍ली। कॉमेडी का तड़का लगाने वाले टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' लोगों को काफी पसंद आता है। इसमें गेस्‍ट की भूमिका निभाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू काफी पहले शो से बाहर हो गए थे। इसके बाद अर्चना पूरन सिंह शो में परमानेंट गेस्‍ट की भूमिका निभा रही हैं। लेकिन अब शो में एक बार फिर सिद्धू नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्‍प होगा कि मौजूदा समय जोर-जोर से ठहाके लगाने वाली अर्चना सिंह शो में 'सिद्धू' के पहुंचने पर क्‍या करेंगी।


'द कपिल शर्मा शो' में फिल्‍म एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी एंट्री करेंगी। उनके शो में एंट्री करने के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसका एक वीडियो खुद शिल्‍पा शेट्टी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है।इसमें वह 'सिद्धू' के साथ डांस कर रही हैं।

दरअसल इस वीडियो में कॉमेडियन कपिल शर्मा सरदार जी के लुक में नजर आ रहे हैं। वह पीली पगड़ी और नीला कुर्ता पहने हैं। ऐसे में वह बिलकुल नवजोत सिंह सिद्धू के कॉपी लग रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि शो में सिद्धू फिर नजर आने वाले हैं।

सरदार जी के लुक में कपिल शर्मा का वीडियो पोस्‍ट करते हुए शिल्‍पा शेट्टी ने लिखा है, 'कपिल शर्मा ने जब शो पर बुलाया, एक अलग सा हंगामा छाया। यह खूब मजेदार है। इसे मिस मत कीजियेगा।'

Find Out More:

Related Articles: