अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार लेंगे 120 करोड़ रुपये फीस, इस एक्ट्रेस संग आएंगे नजर!

Singh Anchala
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों और काम को लेकर चर्चा में हैं। पिछले महीने उनकी फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी और फिल्म ने अच्छी कमाई की और इस समय उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। इसके साथ ही लगातार उन्हें नए और अच्छे प्रोजेक्ट ऑफर हो रहे हैं।

अब खबर है कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं, जिसमें उनके अलावा सारा अली खान और धनुष भी नजर आएंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए इतनी फीस मिलने के बाद अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन जाएंगे। अक्षय और उनकी टीम का मानना है कि वो फिल्म के लिए 100 करोड़ से ज्यादा की फीस डिजर्व करते हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के डील फाइनल हो गई है।

फिल्म की शूटिंग इस साल ही शुरू होगी। माना जा रहा है कि अक्षय ऑफिशियल तौर पर अगले 2 से 3 हफ्ते में फिल्म की घोषणा कर सकते हैं। अक्षय को इस समय कई फिल्मों में ऑफर मिल रहे हैं लेकिन वो सोच समझकर फिल्मों को चुन रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की फिल्म गुड न्यूज हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें वो करीना कपूर खान के अपोजिट नजर आए थे। अक्षय- करीना के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल्स की जिंदगी पर आधारित है जो बच्चा चाहते हैं और इसके लिए आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। दोनों कपल का सरनेम बत्रा होता है जिसके चलते उनके सैंपल्स आपस में बदल जाते हैं और फिल्म में मजेदार मोड़ आता है।

 

अब जल्द ही अक्षय कैटरीना कैफ के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। इसके अलावा वो कियारा आडवाणी के साथ लक्ष्मी बम और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म पृथ्वीराज में दिखेंगे। 

 
 

Find Out More:

Related Articles: