बचपन में हुआ था रेप: अर्जुन रेड्डी के एक्टर ने शेयर किया भयावह अनुभव

Kumari Mausami

साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी में काम कर चुके एक्टर राहुल रामकृष्ण ने अपने साथ हुई एक दर्दनाक घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अर्जुन रेड्डी में अर्जुन के बेस्टफ्रेंड का किरदार निभाने वाले राहुल ने ट्विटर पर बताया है कि उनके साथ बचपन में रेप हुआ था. उन्होंने लिखा, ये मेरे बचपन में हुआ था. मैं स्कूल में था और इतना छोटा था कि समझ नहीं पाया कि मेरे साथ क्या हुआ है लेकिन मैं काफी शर्मिंदगी और दर्द महसूस कर रहा था. मैं इस घटना से काफी परेशान रहा था और मेरे करीबियों ने मुझे काउंसलर को दिखाने की सलाह दी थी. इससे मुझे काफी हेल्प मिली थी. 

 

 

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने अनुभव को इसलिए साझा करना चाहता हूं क्योंकि मैं एक ऐसे क्राइम पर प्रकाश डालना चाहता था जो हर रोज लोगों के साथ घटित होता है लेकिन इसके बारे में बात नहीं होती है. उन्होंने ये भी कहा कि जब भी रेप जैसा जघन्य अपराध होता है तो लोग भूल जाते हैं कि पुरुष भी विक्टिम हो सकते हैं.

 

 


अर्जुन रेड्डी में साथ काम कर चुके एक्टर प्रियदर्शिनी ने लिखा - मैं चाहकर भी उस मेंटल ट्रॉमा को समझ नहीं पाऊंगा जिससे तुम्हें गुजरना पड़ा है. मैं इस बारे में कुछ कर भी नहीं कर सकता हूं. लेकिन मैं एक चीज कहना चाहता हूं कि आपको हमेशा स्ट्रॉन्ग रहना चाहिए. आप सभी मुश्किलों को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ चुके हैं और अपने हिसाब से चीजों को संभाल रहे हैं. आप एक फाइटर हो. लव यू ब्रदर.

 

 

 

गौरतलब है कि राहुल रामकृष्ण सिर्फ एक्टर नहीं हैं. उन्होंने एक्टिंग जॉइन करने से पहले पत्रकारिता भी की है. इसके अलावा वो कुकरी शो के प्रेजेंटर रहे थे. कई फिल्मों में गाने और स्क्रीनप्ले भी लिख चुके हैं. उन्होंने साल 2014 में आई ‘सैनमा’ नाम की शॉर्ट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें साल 2017 में आई विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी. 

 

 

 

इसमें उनका किरदार अच्छे-बुरे टाइम में साथ रहने वाले केयरिंग बेस्ट फ्रेंड का था. वो विजय के साथ ‘गीता गोविंदम’ (2018) में भी काम कर चुके हैं. . इसके अलावा वो महेश बाबू की ‘भारत अने नेनू’ (2018) और एमेज़ॉन प्राइम पर आई तेलुगू वेब सीरीज़ ‘गैंग स्टार्स’ का भी हिस्सा रह चुके हैं.

Find Out More:

Related Articles: