स्ट्रीट डांसर 3डी से कंगना रनौत का पंगा, क्‍या वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म से ज्‍यादा होगी कमाई

Singh Anchala
हर शुक्रवार बॉलीवुड के लिए बहुत अहम होता है। इस शुक्रवार दो बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी है। साल 2020 के पहले महीने में ही ये साल का दूसरा बड़ा क्लैश है। पहले जहां 10 जनवरी को छपाक और तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के बीच क्लैश हुआ था। वहीं इस शुक्रवार स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा बॉक्स ऑफिस में आमने-सामने हैं। स्ट्रीट डांसर 3डी में जहां वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही लीड रोल में हैं, वहीं पंगा में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत नजर आ रही हैं। दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी चर्चा है। माना जा रहा है कि पहले दिन दोनों फिल्में अच्छा बिजनेस करेंगी।

स्ट्रीट डांसर 3डी

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ओपनिंग डे पर 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। जो बिना छुट्टी वाले दिन के लिए बहुत अच्छे नंबर है। इसके बाद माउथ पब्लिसिटी के बाद फिल्म में हल्के उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। स्ट्रीट डांसर 3डी की कमाई पंगा से ज्यादा मानी जा रही है, क्योंकि इस फिल्म को पंगा की तुलना में डबल स्क्रीन्स मिली हैं। स्ट्रीट डांसर 3डी के पास जहां देश में 3700 और विदेश में 670 स्क्रीन्स हैं। इस हिसाब से वर्ल्ड वाइट स्ट्रीट डांसर 3डी के पास 4370 स्क्रीन्स हैं।

पंगा

पंगा के रिव्यूज काफी अच्छे आए हैं। कंगना की एक्टिंग और अश्विनी अय्यर के डायरेक्शन की सराहना की जा रही है। ऐसे में फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन डिसेंट माना जा रहा है। पंगा को कुल 1900 स्क्रीन्स मिली हैं। इनमें से 1450 भारत में और 450 विदेश में हैं। गिरीश जौहर के मुताबिक पंगा की कहानी में महिला सशक्तिकरण को दिखाया गया है। उनके अनुसार, पंगा अपने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ की शानदार कमाई कर सकती है।

स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा दोनों बिल्कुल अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर बनी हैं। एक डांस का महासंग्राम है तो एक ऐसी महिला की कहानी है जो परिवार की जिम्मेदारी के चलते कबड्डी छोड़ देती है, लेकिन फिर से इसमें वापसी करना चाहती है। दोनों ही फिल्में अपने आप में अलग है और एक्टिंग को लेकर दोनों ही फिल्मों की तारीफ की जा रही है। इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर बड़ी जंग है, तो देखना होगा कि ओपनिंग डे पर स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा, दोनों का कलेक्शन कैसा रहता है।

 

Find Out More:

Related Articles: