पद्मश्री मिलने पर जब अदनान हुए ट्रोल तो कुछ इस अंदाज में दिया ट्रोल्स को जवाब

Kumari Mausami

जबसे बॉलीवुड एक्टर अदनान सामी को सरकार द्वारा पद्म सम्मान मिलने का ऐलान किया गया है, तबसे उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. विपक्ष भी अदनान को अवॉर्ड दिए जाने के पक्ष में नहीं है और इसका विरोध कर रहा है. कई जगह से तर्क दिया जा रहा है कि अदनान के पिता ने पाकिस्तान की तरफ से भारत के खिलाफ जंग लड़ी थी. इस वजह से उन्हें ये सम्मान नहीं दिया जाना चाहिए. इस पर सिंगर की प्रतिक्रिया आ गई है.

 


पिता का नाम घसीटे जाने पर सिंगर को थोड़ी मायूसी हुई और हंसी भी आई. सिंगर ने इस पर कहा- ''मेरे पिता एयर फोर्स में थे. मेरे पिता वॉर हीरो थे, पाकिस्तान की तरफ से 1965 में भारत के खिलाफ उन्होंने जंग लड़ी थी, उन्होंने अपने देश के लिए काम किया और मैं उनके लिए प्राउड फील करता हूं. मगर अवॉर्ड के संदर्भ में मेरे पिता को घसीटने का कोई तुक नहीं है.'' इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि पद्म श्री मिलने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है तो उन्होंने गाना गाकर ट्रोलर्स को जवाब दिया. उन्होंने अपना ही गाना हम भी तो हैं तुम्हारे गाकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी.

 

 

अदनान ने कहा- ''मुझे इस अवॉर्ड के मिलने का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, ये आपको आपकी फील्ड में सर्वश्रेष्ठ काम के लिए दिया जाता है. सबसे अहम बात ये है कि मुझे ये अवॉर्ड आर्ट के लिए दिया जा रहा है. मैंने अपना काम देश के लिए किया और उन्होंने देश के लिए अपना काम किया. दोनों पूरी तरह से अलग-अलग बातें हैं. इन्हें एक साथ जोड़ने का कोई सरोकार नहीं है.

 

 

कंगना रनौत को भी मिलेगा पद्मश्री

बता दें कि अदनान सामी के साथ बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, टीवी की क्वीन एकता कपूर और फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर को भी इस अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. अदनान की तरह ही बाकी कलाकार भी इस सम्मान को पा कर बहुत खुश हैं और सभी ने सरकार का शुक्रिया अदा किया है.

Find Out More:

Related Articles: