आ गया करण जौहर की फिल्म 'तख्त' का पहला टीजर...

Singh Anchala
करण जौहर जब से मल्टीस्टारर फिल्म तख्त अनाउंस की है, सिनेमा प्रेमी इससे जुड़े अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के लटकने की कई खबरें आ रही थीं लेकिन करण ने सबको गलत साबित कर दिया और इसका पहला टीजर रिलीज कर दिया है।

क्रिसमस को होगी रिलीज

फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी और यह 24 दिसंबर 2021 क्रिसमस को रिलीज होगी। इसमें रणवीर कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडणेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर हैं।

...तो अलग होता इतिहास

करण ने जो टीजर ट्वीट किया है उसमें आपको सिंहासन दिखाई देगा। टीजर के साथ आपको वॉइस ओवर सुनाई देगा, 'मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था, अगर यह रास्ता मोहब्बत से होकर जाता तो हिंदुस्तान का इतिहास कुछ और होता।'

टीम ले रही है ट्रेनिंग

बता दें कि फिल्म के लिए कास्ट ने ट्रेनिंग लेनी भी शुरू कर दी है। विकी कौशल घुड़सवारी सीख रहे हैं वहीं जान्हवी भी कथक और उर्दू की क्लासेज ले रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रणवीर सिंह शाहजहां के बड़े बेटे दारा शिकोह के रोल में नजर आएंगे और विकी कौशल औरंगजेब बनेंगे।

किक 2 से हो सकता है क्लैश

बता दें कि 'तख्त' पहली फिल्म है जिससे करण पीरियड ड्राम जॉनर में कदम रख रहे हैं। फिल्म में टैलंटेड मल्टी-स्टारर कास्ट है जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्यूरिऑसिटी है। बता दिं कि सलमान खान की फिल्म 'किक 2' भी दिसंबर 2012 में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर करण की फिल्म का क्लैश सलमान खान की फिल्म से होगा।

Find Out More:

Related Articles: