तापसी की फिल्म 'थप्पड़' को लेकर स्मृति ईरानी ने कही बड़ी बात

Kumari Mausami

कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ के ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने ट्रेलर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, आपमें से कितनों ने सुना होगा, औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है? आपमें से कितने लोग सोचते हैं कि मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं? आपमें से कितने लोगों को यह लगता है कि पढ़ा लिखा आदमी कभी हाथ नहीं उठाता?

 

 

आपमें से कितने लोग हैं जो अपनी बहुओं को कहते हैं, कोई बात नहीं बेटा, ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ लेकिन देखो आज कितने खुश हैं? मैं डायरेक्टर या किसी एक्टर की राजनैतिक सोच से भले ही सहमति न जताऊं लेकिन इस कहानी को मैं जरुर देखूंगी और उम्मीद करती हूं कि लोग भी इसे अपने परिवार के साथ देखेंगे। महिलाओं पर हाथ उठाना सही नहीं है, चाहे एक थप्पड़ ही क्यों न हो, लेकिन एक थप्पड़ भी मारना सही नहीं।  

 

 


तापसी ने दिया रिएक्शन: स्मृति की इस पोस्ट पर तापसी ने अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट में लिखा, धन्यवाद मैम, आपको फिल्म दिखाना हमारा सौभाग्य होगा। मैं खुश हूं कि इस मुद्दे पर हम सब साथ खड़े हुए हैं। 

 

 

दमदार रोल में दिखेंगी तापसी: तापसी इस फिल्म में अमृता नाम की लड़की के रोल में दिखेंगी जो प्यार के नाम पर पति की मार खाकर चुप नहीं बैठती और उससे तलाक मांगने के लिए कोर्ट तक चली जाती है। फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Find Out More:

Related Articles: