Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बने विनर, आसिम दूसरे नंबर पर

Singh Anchala
'बिग बॉस 13' का लगभग 5 महीने का सफर आखिरकार शनिवार को मंजिल तक पहुंच गया। काफी समय से फैन्स इस शो के विजेता के बारे में जानना चाहते थे।सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर घोषित हो चुके हैं। फाइनल राउंड में 6 फाइनलिस्ट के बीच धड़कनें रोकने वाले माहौल के बीच विनर घोषित किया गया। प्राइज मनी के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को 50 लाख रुपये मिले सिद्धार्थ शो की शुरू से ही काफी मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं, उन्‍होंने आसिम र‍ियाज को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

टॉप 3 में पहुंचे थे आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज

सिद्धार्थ के साथ टॉप 3 में आसिम रियाज और शहनाज गिल पहुंचे थे। जबकि 6 फाइनलिस्‍ट्स के मुकाबले में 10 लाख रुपये लेकर पारस छाबड़ा सबसे पहले शो छोड़कर चले गए। उनके बाद आरती शो से बाहर हो गईं।

ये थे टॉप 6 कंटेस्टेंट्स

टॉप 6 कंटेस्‍टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह शामिल थे। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में एक-एक करके सबका इविक्शन हुआ, वहीं इस मौके पर घरवालों ने भी जबरदस्‍त परफॉर्मेंस दी।

सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड्स के रहे चर्चे

सिद्धार्थ शुक्‍ला टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं और इसका उनको बहुत फायदा मिला। घर के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही। शो के दौरान उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के भी काफी चर्चे रहे। वहीं, 'बिग बॉस' के घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और रश्मि से उनके अफेयर के किस्‍सों ने सभी को चौंका दिया।

शिल्पा शिंदे ने किया अफेयर का दावा

मजेदार बात यह रही कि इस सीजन के फिनाले वाले दिन भी दावों और खुलासों का दौर जारी रहा। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने शनिवार को दावा किया कि सिद्धार्थ का उनके साथ भी अफेयर रह चुका है और वह अब्यूजिव रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहती हैं कि ऐसा इंसान विनर बनें, इसलिए अब ये खुलासा कर रही हैं। हालांकि फैन्‍स पर श‍िल्‍पा के दावों की एक नहींं चली।

Find Out More:

Related Articles: