कियारा के इस टॉपलेस शूट को देखकर भड़के फैंस, नाराज होकर पूछा- "किधर है कपड़े ?"

Kumari Mausami

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी हाल ही अपने कैलेंडर लॉन्च को लेकर सुर्खियों में हैं. डब्बू रतनानी ने अपने कैलेंडर में कियारा आडवाणी को भी इस बार जगह दी है. कियारा आडवाणी अपने उसी फोटो के चलते काफी सुर्खियों में भी बनी हुई है.कियारा आडवाणी अपनी फोटो में केले के पत्ते के पीछे खड़ी हुई थीं. कियारा टॉपलेस भी नजर आई थीं और खुद को केले के पत्ते से कवर किया हुआ था. अब जाहिर सी बात थी कि कियारा की बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर तो सुर्खियों में बनेगी ही. कियारा आडवाणी के टॉपलेस शूट से उनके फैन्स परेशान और नाराज भी हो गए हैं. कियारा के फैन्स ने मीम बनाकर पूछा है कि उनके कपड़े कहां हैं?

 

 



कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट भी हुई थी. कियारा की इस बोल्ड तस्वीर पर उनके फैन्स ने कबीर सिंह स्टाइल में भी उनसे सवाल पूछे हैं. फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर का कैरेक्टर बिल्कुल अलग था इसलिए फैन्स ने मीम बनाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है.

 

 

 

 

इस साल डब्बू रतनानी के कैलेंडर में जगह बनाने वाले सितारों का नाम है- अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस, सनी लियोनी, कियारा आडवाणी, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा और विद्या बालन.

Find Out More:

Related Articles: