लॉलीपॉप लागेलू के सिंगर पवन सिंह करने जा रहे हैं हिंदी म्यूजिक में डेब्यू

Kumari Mausami

मशहूर भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू गाने वाले पवन सिंह अपना हिंदी म्यूजिक डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनका हिंदी गाना कमरिया हिला रही है जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। गाने में लॉरेन गॉटलिब डांसर के तौर पर नजर आएंगी, जिसे मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है। हिंदी गाने की रिलीज को लेकर पवन बेहद खुश हैं।

 

 

 

 

पवन ने कहा कि, मुझे कमरिया हिला रही है गाने में बहुत मजा आया। मैं अपने फैंस से अपील करना चाहूंगा आप इस गाने को भी उतना ही प्यार दें, जितना मेरे सभी गानों को दिया। यह गाना होली नंबर होगा। वहीं, निर्माता जैकी भगनानी ने बताया कि, हम सभी लॉलीपॉप लागेलू के बहुत बड़े फैन हैं और पवन सिंह के साथ उनके पहले हिंदी गाने में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सिंह ने भी जेजस्ट म्यूजिक की तारीफ की। उन्होंने कहा कि, इतना बड़ा मौका देने के लिए मैं जैकी भगनानी का शुक्रगुजार हूं।

 

 

 

 

 

भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सिंगर हैं पवन सिंह
‘रंगली चुन्हरिया तोहरे नाम’ से डेब्यू करने वाले पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। सिंह 2016 में इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट मेल सिंगर चुने गए थे। इसके अलावा सिंह 2014 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। 

Find Out More:

Related Articles: