ध्यान दें, अक्षय, रणवीर और अजय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की बदली रिलीज डेट

Kumari Mausami

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह साल 2020 में रिलीज होने वाली एक खास फिल्म है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म में अक्षय कुमार ने काफी खतरनाक स्टंट किए हैं। शूटिंग इसकी बैंकॉक में हुई है। 

 

 

 

अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर एक बात सामने आ रही है। फैन्स इस फिल्म को थिएटर्स में अब पहले देख सकेंगे। फिल्म 27 मार्च की जगह 24 मार्च को रिलीज होनी तय की गई है। यानी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके द्वारा उन्होंने अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है। 

 

 

 

पोस्ट करते हुए सभी ने लिखा है कि क्राइम के लिए समय नहीं है क्योंकि आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी फिल्म 24 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

 


इसी के साथ फिल्म के मेकर्स ने एक और एलान किया है, वह ये कि फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को सामने आने वाला है। इसके लिए अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार समेत कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी काफी एक्साइटेड हैं।

Find Out More:

Related Articles: