'डेटिंग एक सुंदर एहसास है': कैटरीना कैफ के साथ लिंक-अप की खबर पर विक्की कौशल

Kumari Mausami

अभिनेता विक्की कौशल ने अफवाहों की लपटों को हवा देना जारी रखा कि वह अभिनेता कैटरीना कैफ के साथ रिश्ते में हैं, क्योंकि उन्होंने न तो किसी बात की पुष्टि की और न ही इनकार किया, लेकिन कहा कि डेटिंग एक "खूबसूरत एहसास" था। हालांकि, जब उसके बारे में कहा गया, तो वह भड़क गया और उसने कहा कि वह अपने निजी जीवन को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहेगा।

 

 

“डेटिंग के लिए कोई विपक्ष नहीं हैं। यह एक खूबसूरत एहसास है, ”विक्की ने एक साक्षात्कार में मिड-डे को बताया। उन्हें कटरीना के साथ जोड़ा गया है, जब से उन्हें पिछले साल एक दिवाली पार्टी में एक साथ क्लिक किया गया था। पिछले हफ्ते, उन्होंने अपनी नवीनतम रिलीज़, भूत - पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप की स्क्रीनिंग में भाग लिया और फिल्म को "उत्कृष्ट" कहा।

 


विक्की ने कहा कि जब हस्तियों के व्यक्तिगत जीवन में रुचि समझ में आती है, तो यह प्रकट करना उनकी पसंद थी कि वे क्या चाहते हैं। “मैं समझता हूँ कि थपकी अपना काम कर रही है। मैं यह भी समझता हूं कि हम लोगों के सार्वजनिक व्यक्तित्व होने के कारण, हमारे व्यक्तिगत जीवन में रुचि है। ये उचित है। लेकिन अगर मैं साझा करना चाहता हूं तो यह पूरी तरह से मेरे ऊपर है। मैं अपने निजी जीवन को चर्चा के लिए खोलने में सहज नहीं हूं। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं अच्छी चीजों की रखवाली करूं, ”उन्होंने कहा।

 


इससे पहले विक्की अभिनेता हरलीन सेठी के साथ रिश्ते में थे। दोनों पिछले साल अपने अलग-अलग तरीकों से जाने से पहले 2018 में एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड्स से मिले और कुछ समय के लिए डेट किया। तब से, वह कैटरीना के साथ जुड़ा हुआ है।

 


काम के मोर्चे पर, विक्की ने भानु प्रताप सिंह की भूत - पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप की रिलीज़ देखी है, जो डरावनी शैली में उनके प्रवेश का प्रतीक है। फिल्म, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं, ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 16.36 करोड़ रुपये कमाए।

 

 

विक्की के पास सरदार उधम सिंह बायोपिक है, जो शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, मेघना गुलज़ार की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक और पाइपलाइन में करण जौहर की तख्त है।

Find Out More:

Related Articles: