चार साल डेट करने के बाद अब मणिपुरी मॉडल से शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुड्डा!

Kumari Mausami

2016 में वापस, रणदीप हुड्डा के डेटिंग मॉडल लिन लैशराम के बारे में अफवाहें थीं। अब लगभग चार साल तक एक साथ रहने के बाद, यह अफवाह युगल अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप अपनी शादी पर चर्चा करने के लिए हरियाणा में अपने माता-पिता से लिन को मिलवाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

 

 


साल 2018 में रणदीप हुड्डा और उनकी गर्लफ्रेंड को नई दिल्‍ली के 'त्‍यागराज स्‍टेडियम'में मैच का आनंनद लेते हुए देखा गया था। माता-पिता के सत्र को पूरा करने से पहले, रणदीप ने लिन को अपनी बहन अंजलि हुड्डा से भी मिलवाया था। बिन बुलाए के लिए, लिन एक मणिपुरी मॉडल है और एक पूर्व राष्ट्रीय स्तर का तीरंदाज भी है। वह प्रियंका चोपड़ा स्टारर मैरी कॉम और सैफ अली खान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत स्टारर रंगून जैसी कुछ फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वर्तमान में, लिन दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की थियेटर कंपनी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसका नाम मोटले है।

 

 

 


वर्क फ्रंट की बाते करें तो रणदीप को आखिरी बार इम्तियाज़ अली के निर्देशन में लव आज कल के सह-अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ देखा गया था। हालांकि, फिल्म आम जनता के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी प्रभावशाली प्रदर्शन करने में असफल रही।

 

Find Out More:

Related Articles: