कियारा आडवाणी ने बताया कि उन्होंने अपने डीएम नोटिफिकेशन को बंद कर दिया

Kumari Mausami

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने एक साक्षात्कार में कहा है कि हाल ही में उन्होंने खुद की एक टॉपलेस तस्वीर साझा करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर सीधे संदेश भेजने का सुझाव दिया। Tweak India से बात करते हुए, Kiara ने कहा कि उसे इसके बाद अपने DM सूचनाओं को बंद करना पड़ा।

 

 

 

कियारा फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर शूट की एक पार्टी थी। उसने अपनी तस्वीर के लिए टॉपलेस पोज़ दिया, बस एक बड़े हरे पत्ते के पीछे छिपी। कियारा को एक साक्षात्कार में पूछा गया था कि यदि वह कभी प्राप्त करती है तो वह सुझाव देने वाले डीएम को कैसे जवाब देती है।

 

 

 


“मैंने अपने कुछ डीएम नोटिफिकेशन को बंद कर दिया है क्योंकि मुझे उन विचारोत्तेजक लोगों का बहुत साथ मिला। खासतौर पर पत्ती की तस्वीर ऊपर जाने के बाद। मैं ठीक था कि हम अभी यह नहीं कर सकते, ”उसने कहा।

 

 

 

 

The लीफ पिक्चर ’ने विवाद के अपने हिस्से को आमंत्रित किया, इस अवधारणा के खिलाफ साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया गया। इसके तुरंत बाद, मीम्स ने फोटोग्राफर के साथ-साथ किआरा का भी मजाक उड़ाते हुए इंटरनेट पर कब्जा कर लिया। उसने जोर देकर कहा कि उसे प्रभावित नहीं करेगा, और दावा किया कि वह उन्हें चापलूसी का एक रूप मानता है। अभिनेता ने कुछ यादें भी साझा कीं।

Find Out More:

Related Articles: