बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान से रिश्ते खराब होने की अटकलों पर पति हितेश ने कही बड़ी बात

Kumari Mausami

गायिका सुनिधि चौहान पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि सुनिधि का अपने पति और म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक संग रिश्ता कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने के बारे में सोच रहे हैं। 

 

 

इस बारे में सुनिधि ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से साफ मना कर दिया। सुनिधि द्वारा कोई भी बयान न देने के कारण इन अफवाहों ने और जोर पकड़ा लेकिन फिर मौके की नजाकत को समझते हुए हितेश ने सामने आकर इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया और अपने बीच सब कुशल मंगल होने की पुष्टि की।

 

 

हितेश ने ऐसी सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा, 'सुनिधि ने इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया होगा क्योंकि उन्होंने सोचा होगा कि इस बेबुनियाद खबर पर कोई बयान देना या इस बारे में सोचना बेकार है। हम दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान मैं घर का काम करने से लेकर अखबार पढ़ने में व्यस्त हूं। यहां तक कि हमने इस दौरान अपने काम को भी बांट लिया है।' हितेश ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि शायद सुनिधि उनके घर के कामों से खुश नहीं है इसलिए इस तरह की खबर बन रही है।

 

 

कुछ दिनों पूर्व सुनिधि, हितेश और उनके कुछ दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टी मनाने के लिए गई थीं। वहां से वापस आने के बाद से ही ऐसी अफवाहें लगातार फैलती गईं कि दोनों के रिश्ते में कुछ खटास आ गई है। दोनों में अब अनबन भी होती है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बारे में परिवार से लेकर दोस्तों को सूचित नहीं किया। यहां तक कि पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

 


गौरतलब है कि सुनिधि चौहान ने हितेश सोनिक से दूसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने 18 वर्ष की उम्र में साल 2002 में निर्देशक और संगीतकार बॉबी खान से शादी की थी। हालांकि सालभर के भीतर ही दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके कुछ समय बाद उन्होंने संगीतकार हितेश सोनिक को डेट करना शुरू किया। करीब दो साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। वहीं साल 2018 में सुनिधि ने एक बेटे को जन्म दिया।

 

Find Out More:

Related Articles: