जब पति ऋषि कपूर के अंतिम विदाई पर टूटी नीतू कपूर तो आलिया भट्ट ने यूं संभाला

Kumari Mausami

सुपरस्टार ऋषि कपूर ने आज सुबह अंतिम सांस ली। दिल दहला देने वाली खबर कुछ ही समय बाद आई जब खबर आई कि ऋषि को नीतू कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर ने अस्पताल में भर्ती कराया है। अभिनेता कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें आज शाम मुंबई में आराम करने के लिए रखा गया था।

 

अंतिम संस्कार की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गई हैं और परिवार की ये तस्वीरें आपको भारी मन से छोड़ देंगी। उक्त तस्वीरों में, नीतू अंतिम संस्कार के दौरान टूट गई और आलिया भट्ट उन्हें सांत्वना देती नजर आ रही है।

 

अगर नेटिज़ेंस द्वारा गिराए गए टिप्पणियों से कुछ भी हो सकता है, तो आलिया संभावना में ऋषि की बेटी रिद्धिमा से वीडियो कॉल पर थी। चल रहे COVID-19 लॉकडाउन के कारण, रिधिमा, जो दिल्ली में रहती है, अपने अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई नहीं जा सकी।

 

 

लेकिन यह माना जाता है कि रिद्धिमा इस कठिन समय में अपने परिवार के साथ रहने के लिए मुंबई की यात्रा करेंगी। ETimes की एक रिपोर्ट बताती है कि रिद्धिमा को सड़क मार्ग से यात्रा करने के लिए पांच पास दिए गए हैं। डीसीपी दक्षिण पूर्व, दिल्ली पुलिस ने कहा, "हमने मुंबई जाने के लिए पांच लोगों को लगभग 10.45 बजे की अनुमति दी। हमने परिवार से संपर्क किया है, और सहायता प्रदान करेंगे। हमारे पास केवल आवाजाही के मार्ग स्वीकृत हैं। यह समझा जाता है कि ट्रेन और उड़ानें नहीं हैं। संचालन, वे सड़क मार्ग से यात्रा करेंगे। " 

Find Out More:

Related Articles: