गरीबों की 'एंजेलिना जोली' कहे जाने पर ईशा गुप्ता ने दिया ऐसा जवाब की ट्रोलर की हुई बोलती बंद

Kumari Mausami

एंजेलिना जोली की तुलना में होना किसी को भी खुश कर सकता है लेकिन तब नहीं जब इसे बैकहैंड तारीफ कहा जाए। ईशा गुप्ता की तुलना अक्सर उनके अच्छे लुक के लिए हॉलीवुड स्टार से की जाती है, लेकिन ट्रोल कभी-कभी इसके बारे में बहुत अशिष्ट हो जाते हैं। 

 

 


ईशा को उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स पर कमेंट्स मिलते हैं, जिसमें उन्हें 'गरीबो की एंजेलिना जोली' कहा जाता है। अब, उन्होंने खुलासा किया है कि वह वास्तव में इन टिप्पणियों को कैसे देखती है। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए, ईशा ने कहा, “एंजेलिना सबसे हॉट महिलाओं में से एक है। लोग मुझे फोन करते हैं, 'ओह ... गरीबों की एंजेलिना जोली (गरीब आदमी की एंजेलीना जोली)।' और, मैं कहता थी, 'हां, लेकिन मुझे गरीबों की एंजेलिना जोली कहने में आप खुद को गरीब कह रहे हैं।' यह कहते हुए, मैंने ऐसा दिखने के लिए नहीं कहा, बल्कि मैं ऐसी अपने माता-पिता की वजह से दिखती हूं।"

 

 


हालांकि, ईशा सहमत है कि वह कभी-कभी एंजेलिना की तरह दिखती है। उन्होंने कहा, "खैर, मैंने इसे कई बार देखा होगा, जब लोग दो पोस्टर के साथ उस कोलाज को बनाते हैं और मेरी तुलना हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली से करते हैं।" इसके अलावा, मेरे लिए, मुझे हमेशा लगता था कि मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं। लेकिन, जब लोग इसे कहते हैं, और जैसे मैंने कहा, जब उन्होंने चित्रों को एक साथ रखा, तो मुझे भी लगता है हो सकता है।"

Find Out More:

Related Articles: