आयुष्मान खुराना चाहते हैं ऐसा किरदार निभाना, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Kumari Mausami

आयुष्मान खुराना हमेशा जोकर जैसे नकारात्मक किरदार निभाना चाहते थे, अभिनेता ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया है। आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह जोकर बने नजर आए। उनका यह जोकर लुक हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वॉकिन फीनिक्स की फिल्म जोकर से मिलता- जुलता है। आयुष्मान खुराना ने अपने इस जोकर लुक की तस्वीर को साझा करते हुए पोस्ट भी लिखा। साथ ही खास इच्छा भी जाहिर की है।

 

 

आयुष्मान खुराना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'क्या मैं आपको ऐसा शख्स दिखता हूं, जिसके पास कोई योजना है? क्या आपको पता है, मैं कैसा हूं। मैं कारों का पीछा करने वाला कुत्ता हूं, मुझे नहीं पता अगर मुझे पकड़ा गया तो क्या करना है। मैं अराजकता का एजेंट हूं!' आयुष्मान खुराना ने पोस्ट में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए आगे लिखा, 'मैं हमेशा से जोकर जैसा निगेटिव किरदार निभाने की सोचता था'।

 

 

सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना इस लॉकडाउन में वरिष्ठ नागरिकों को चिकित्सा की जरूरतों को लेकर जागरूक कर रहे हैं। इस काम को वह राष्ट्रीय महिला आयोग, महिला और बाल विकास मंत्रालय की मदद से कर रहे हैं। 

 

 

वरिष्ठ नागरिकों के बीच जागरूकता फैलाने की जानकारी खुद आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, महिला आयोग द्वारा हैप्पी टू हेल्प टास्क-फोर्स एक अच्छी पहल है। यह लॉकडाउन की वजह से आवश्यक वस्तुओं / दवा की आपूर्ति में परेशानी का सामना करने वाले वरिष्ठ नागरिकों की मदद करने के लिए है।' इसके अलावा आयुष्मान ने एक मेल आईडी जारी करते हुए कहा कि जो भी जरूरतमंद है वो इस पर अपनी बात भेज सकता है।

 

Find Out More:

Related Articles: