सोनू सूद को पंजाब राज्य का आइकन नामित किया गया

Kumari Mausami
भारतीय चुनाव आयोग (ECI) द्वारा अभिनेता सोनू सूद को पंजाब का state icon  नियुक्त किया गया है। "मैं इस सम्मान के लिए अभिभूत और बेहद आभारी हूं। पंजाब में पैदा होने के बाद, यह नियुक्ति मेरे लिए भावनात्मक रूप से बहुत मायने रखती है। मुझे अपने राज्य पर गर्व है और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित हूं।" उनकी खुशी।
सोनू सूद को उपाधि से सम्मानित करने का निर्णय तब हुआ जब उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने मानवीय कार्यों के लिए प्रशंसा अर्जित की। कोरोनोवायर महामारी के बीच सोनू प्रवासियों को उनके गृहनगर तक पहुंचने में मदद कर रहा है। उन्होंने लोगों को शील्ड, भोजन, मोबाइल फोन आदि देकर भी उनकी मदद की।
कुछ दिनों पहले, सोनू ने घोषणा की कि मैं उनकी आत्मकथा के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हूं, जिसका शीर्षक है, मैं कोई मसीहा नहीं हूं। अभिनेता हाल ही में छह वर्षीय लड़के, हर्षवर्धन के बचाव में आए थे, जिन्हें यहां अपोलो अस्पताल में liver प्रत्यारोपण से गुजरना पड़ा था। अभिनेता-निर्माता ने लड़के के परिवार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया और ऑपरेशन के लिए आवश्यक सभी वित्त का ख्याल रखा। छह साल की मासूम तब से बीमार चल रही है, जब वह छह महीने की थी, मां ने बताया।

Find Out More:

Related Articles: