कई साल तक मेरा कोई बॉयफ्रेंड या पति नहीं था: अकेलेपन को लेकर नीना गुप्ता

Kumari Mausami
नीना गुप्ता ने बताया कि उन्होंने जीवन में अक्सर अकेलापन महसूस किया, खासकर इसलिए कि लंबे समय से उनका कोई प्रेमी या पति नहीं था। लेकिन, उन्होंने कहा, वह उस अकेलेपन को दूर करने में सक्षम थी क्योंकि वह अतीत पर ध्यान नहीं देती थी। उन्होंने कहा कि वह काम पर अपमानित करने के बाद भी अकेलापन महसूस करती थी।
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीना ने अपनी जिंदगी के बड़े राज खोले हैं. उन्होंने अपने जीवन के अकेलेपन के बारे में बात करते हुए बताया कि, अक्सर ये मेरी पूरी लाइफ में ही हुआ है. क्योंकि कई सालों से मेरा कोई बॉयफ्रेंड या पति नहीं था. सच कहूं तो उस वक्त मेरे पिता मेरे प्रेमी थे. वो घर में एक ही आदमी थे. वहीं नीना ने ये भी कहा कि, उन्होंने कभी अपने अकेलेपन को नहीं जिया और कभी अतीत को अपने पर हावी नहीं होने दिया. इसलिए हमेशा आगे बढ़ने में कामयाब रही हूं.
सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल 11 में पहुंचीं नीना ने बताया कि,  मेरे पिता हमेशा मेरे साथ खड़े रहे थे. उन्होंने ही मसाबा को पालने में मेरी मदद की. नीना ने आगे कहा कि, मेरे पिता ने मेरी बेटी की परवरिश में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वो सिर्फ मेरी मदद करने के लिए मुंबई रहने आए थे. और मैं बता नहीं  सकती कि मैं उनकी कितनी आभारी हूं. वो लाइफ के मुश्किल दौर में मेरी रीढ़ बने थे.

Find Out More:

Related Articles: