52 की उम्र में अरिजीत सिंह की मां का निधन

Kumari Mausami
बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह का ढाकुरिया के एएमआरआई अस्पताल में निधन हो गया। उनकी हालत बेहद नाजुक थी और उन्होंने बुधवार रात 11 बजे अंतिम सांस ली। वह 52 वर्ष की थीं। अदिति को COVID19 जटिलताओं के साथ भर्ती कराया गया था और उन्हें ECMO पर रखा गया था। अस्पताल के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, 34 वर्षीय सिंगर की मां ने 17 मई को COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, हालांकि, उन्होंने मस्तिष्क आघात के कारण दम तोड़ दिया।
परिजन गुरुवार सुबह करीब पांच बजे शव को मुर्शिदाबाद के जियागंज स्थित अपने घर ले गए।
अरिजीत की मां की हालत सबसे पहले सार्वजनिक हुई जब श्रीजीत मुखर्जी और स्वास्तिका मुखर्जी सहित कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पर सभी से उनके लिए रक्तदान करने का अनुरोध किया।
दिल बेचारा एक्ट्रेस ने बताया कि अरिजीत को ए- ब्लड ग्रुप डोनर की जरूरत है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया "तत्काल एसओएस एसओएस।" पोस्ट में लिखा था, "अमरी ढाकुरिया में भर्ती गायक अरिजीत सिंह की मां के लिए ए- ब्लड चाहिए। आज ही चाहिए। कृपया सत्यापित पुरुष दाताओं के साथ @swatihihihi से संपर्क करें।"

अरिजीत ने सोशल मीडिया पर लोगों से सिर्फ इसलिए मदद न देने का आग्रह किया क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी हैं और हर मरीज के साथ एक जैसा व्यवहार करते हैं। "यह मेरा विनम्र अनुरोध है कि जो लोग इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, कृपया चीजों को ज़्यादा मत करो क्योंकि आप अरिजीत सिंह नामक एक नाम देखते हैं। जब तक हम प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करना नहीं सीखते, हम खुद को इससे ऊपर नहीं उठाने जा रहे हैं आपदा। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मदद की लेकिन कृपया याद रखें कि हम सभी इंसान हैं। हर व्यक्ति प्राथमिकता है, "अरिजीत ने कहा।
'तुम ही हो' शीर्षक से गाए गए रोमांटिक नंबर के बाद 'अगर तुम साथ हो' गायक एक घरेलू नाम बन गए, जो एक बड़ी हिट बन गया।

Find Out More:

Related Articles: