अथिया शेट्टी ने कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ शेयर की खास तस्वीर

Kumari Mausami
सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेता अथिया शेट्टी ने बुधवार को अफवाह फैलाने वाले क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे प्रशंसकों में उनके रिश्ते को लेकर उत्सुकता बढ़ गई। कथित जोड़ी इंस्टाग्राम पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली और स्टाइलिश तस्वीरों के साथ तापमान बढ़ा रही है। फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर ले जाते हुए, दोनों को कैमरे के सामने धूप का चश्मा पहने हुए देखा जा सकता है। जहां केएल राहुल ने काले रंग के ब्लेज़र के साथ एक सफेद कछुए की गर्दन वाली टी-शर्ट पहनी है, वहीं अथिया एक काले और बैंगनी रंग की फूलों की पोशाक में अपने कंधों के चारों ओर अपनी बाहों को लपेटती हुई पट्टियों के साथ दिखाई दे रही है।

हर बार अपनी तस्वीरें सामने आने पर इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले इस कथित जोड़े ने न तो अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही इनकार किया है।
वे अक्सर विशेष अवसरों पर एक-दूसरे को मिठाई पोस्ट समर्पित करते हुए तस्वीरें पोस्ट करते हैं और जल्द ही टिनसेल टाउन की चर्चा बन जाते हैं। दोनों अक्सर नेटिज़न्स और प्रशंसकों के बीच अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में जिज्ञासा को प्रज्वलित करते हुए एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं।
दोनों ने आईवियर ब्रांड NUMI पेरिस के लिए सहयोग किया है।
अथिया ने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के साथ कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपने सहयोग के बारे में साझा किया और अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “#NewMe अधिक आभारी, आसान और दिमागदार है! NUMI पेरिस को @rahulkl के साथ पेश करते हुए गर्व हो रहा है। अपना #NewMe @NUMIParis प्राप्त करें। NUMIS की प्रत्येक खरीद पर, एल वी प्रसाद आई इंस्टीट्यूट, एक विश्व स्वास्थ्य संगठन सहयोगात्मक केंद्र अंधता की रोकथाम के लिए सहायता प्रदान की जाएगी। अपनी जोड़ी अभी खरीदें! @NumiParis बायो में लिंक करें।"

Find Out More:

Related Articles: