आकांक्षा दुबे के परिवार ने योगी आदित्यनाथ से आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की

Raj Harsh
एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के परिवार ने अब एक्टर के सुसाइड केस में सीबीआई से मदद मांगी है. अभिनेता को वाराणसी के एक होटल के कमरे में मृत पाया गया था और उसके परिवार ने बाद में उसके प्रेमी और उसके भाई पर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। दिवंगत अभिनेता के परिवार की ओर से केस लड़ रहे वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है.
वकील ने कहा, “मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले को देखने का अनुरोध करता हूं। आकांक्षा के परिवार के सदस्यों ने सीबीआई जांच की मांग की है क्योंकि उन्हें अब वाराणसी पुलिस पर भरोसा नहीं है। आकांक्षा की मां के मुताबिक गायक समर सिंह आकांक्षा को परेशान करता था। आकांक्षा के परिवार के सदस्यों का मानना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है।”
आकांक्षा की मां ने पहले दिवंगत अभिनेता को डेट कर रही गायिका पर उन्हें परेशान करने और यहां तक कि जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। उसे इस महीने की शुरुआत में वाराणसी और गाजियाबाद पुलिस के संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया गया था।
आकांक्षा ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले एक इंस्टाग्राम लाइव किया और कैमरे पर रोती हुई नजर आईं। एएनआई के मुताबिक, आकांक्षा कथित तौर पर एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में थीं और सारनाथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत होटल में ठहरी थीं। उनके निजी मेकअप आर्टिस्ट राहुल ने पुलिस को बताया, 'वह एक बहादुर लड़की थी और हमेशा दूसरों के लिए खड़ी रहती थी। मैं उनसे पहली बार लॉकडाउन के दौरान मिला था। बाद में पता चला कि हम दोनों एक ही शहर भदोही के रहने वाले हैं। तब से मैं उनके पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही थी।”

Find Out More:

Related Articles: