पति-पत्नी बनें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Raj Harsh
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं। पिछले सात साल से डेटिंग कर रहे इस जोड़े ने मुंबई में सोनाक्षी के घर पर विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी कर ली। उन्होंने नागरिक विवाह की औपचारिकताएं पूरी कीं और अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी हैं।
दबंग और लुटेरा जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रशंसित सोनाक्षी सिन्हा अपने मुंबई आवास पर शादी से पहले की रस्मों और समारोहों के साथ अपने बड़े दिन की तैयारी कर रही हैं। मुंबई के बास्टियन में होने वाले शादी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड हस्तियों, करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सितारों का जमावड़ा होने की उम्मीद है।

इससे पहले, फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जहीर इकबाल को अपने घर से निकलकर सोनाक्षी के आवास पर उनके साथ शामिल होने के लिए देखा गया था, जहां नागरिक विवाह समारोह आयोजित किया गया था। सोनाक्षी की हीरामंडी की सह-अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और उनके मंगेतर, अभिनेता सिद्धार्थ भी उनके विशेष दिन को साझा करने के लिए अभिनेता के घर पहुंचे। एक्टर आयुष शर्मा अपनी पत्नी अर्पिता खान शर्मा के साथ पहुंचे.
जहीर के पिता इकबाल रतनसी ने पहले पुष्टि की थी कि उनकी शादी में हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाज शामिल नहीं होंगे। उन्होंने फ्री प्रेस जर्नल से कहा, "इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक नागरिक विवाह होगा।"
उन्होंने सोनाक्षी के इस्लाम अपनाने की खबरों को भी खारिज कर दिया और कहा, "वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही हैं, और यह निश्चित है। उनका दिल का मिलन है और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है। मैं मानवता में विश्वास करता हूं। भगवान को भगवान कहा जाता है।" मुस्लिमों द्वारा हिंदू और अल्लाह। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।''


Find Out More:

Related Articles: