अदिति राव हैदरी ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ से रचाई शादी, पहली वेडिंग तस्वीर आई सामने

Raj Harsh
हीरामंडी अभिनेता अदिति राव हैदरी ने अपने लंबे समय के प्रेमी और वित्त सिद्धार्थ से एक अंतरंग शादी में शादी की। अब एक्टर ने अपनी सिंपल शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक्टर्स ने श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की।
दोनों ने 400 साल पुराने वानापर्थी में मौजूद श्रीरंगपुर मंदिर में गुपचुप शादी रचाई। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही इन्होंने एक-दूसरे के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा है।
इन्होंने लिखा-तुम मेरे चांद-सूरज और सितारे हो परी कथाओं की तरह हमेशा साथ बने रहना, हमेशा हंसते रहना.. कभी बढ़े मत हाेना..हमेशा के लिए लव, लाइट और मैजिक बनाए रखना... मिसेज एंड मिस्टर अद्दू- सिद्धू।
2021 में एक फिल्म में काम करने के बाद बढ़ी नजदीकियां
सिद्धार्थ और अदिति ने एक साथ 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म महासमुद्रम में काम किया था। तभी से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। सिद्धार्थ ने बॉलीवुड की फेमस फिल्मों जैसे रंग दे बसंती और चश्मेबद्दूर में काम किया है। अदिति राव हैदरी साउथ के साथ हिंदी फिल्मों की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने पद्मावत, बॉस, रॉकस्टार और मर्डर-3 जैसी फिल्मों में काम किया है।
अदिति राव हैदरी का वेडिंग लुक
अदिति राव हैदरी ने जटिल सुनहरे ज़री की कढ़ाई के साथ एक सुंदर टिशू ऑर्गेना साड़ी चुनी। उनके सुनहरे ब्लाउज में हाथ से कढ़ाई किया हुआ बॉर्डर और बारीक धारियां थीं जो उनकी साड़ी को कॉम्प्लीमेंट कर रही थीं। दूसरी ओर, सिद्धार्थ ने दुल्हन को एक जटिल रूप से तैयार किए गए पारंपरिक वेष्टी बॉटम और सूक्ष्म कढ़ाई के साथ एक क्लासिक कुर्ता के साथ खूबसूरती से पूरक किया। उनकी वेशभूषा एक साथ उनकी दक्षिण भारतीय शादी की भव्यता और सुंदरता को पूरी तरह से व्यक्त करती है।

Find Out More:

Related Articles: