रिवॉल्वर से गलती से गोली लगने के बाद गोविंदा ने जारी किया ऑडियो मैसेज

Raj Harsh
शुक्रवार सुबह गलती से पैर में गोली लगने के बाद अभिनेता-राजनेता गोविंदा आगे आए और घटना के बारे में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। गोविंदा की ओर से एक ऑडियो संदेश जारी किया गया है जिसमें वह मेडिकल स्टाफ और अपने प्रशंसकों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देते सुनाई दे रहे हैं। संदेश में उन्होंने यह भी बताया कि गोली सफलतापूर्वक निकाल ली गई है और अब उनकी हालत स्थिर है. ''नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा। आप सब लोगो का आशीर्वाद या माँ बाप का आशीर्वाद या गुरु की कृपा की वजह से, गोली लगी थी पर वो निकल गयी है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां पे डॉक्टर का या आप सब लोगो की प्रार्थना के लिए। गोविंदा ने अपने ऑडियो संदेश में कहा, ''आप लोगों का धन्यवाद।''
गोविंदा को क्या हुआ?
एक्टर एक शो में शामिल होने के लिए घर से कोलकाता जाने वाले थे। अलमारी से कपड़े पैक करते समय रिवॉल्वर नीचे गिर गई और उनके बाएं पैर में गोली लग गई। पिस्तौल जमीन पर गिरने के बाद गोली चल गयी. गोविंदा को घुटने के नीचे गोली लगी थी.
इंडिया टीवी के सचिन चौधरी की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, गोली निकाल ली गई है और अभिनेता फिलहाल स्थिर हैं। देर शाम या कल तक उन्हें छुट्टी मिल सकती है. गोविंदा की बेटी टीना उनकी देखभाल के लिए अस्पताल में मौजूद हैं।
वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हैं गोविंदा?
इस साल की शुरुआत में गोविंदा 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना पार्टी में शामिल हुए थे। 2004 में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की। फिल्म के मोर्चे पर, उन्होंने आखिरी बार 2019 में रिलीज रंगीला राजा में अभिनय किया था। फिल्मों के अलावा, उन्होंने डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 2 सहित कुछ रियलिटी टीवी शो को भी जज किया है।

Find Out More:

Related Articles: